बंगालः दो दिन के अंतराल में लापता हुई तीन बहनें, रहस्य…

नदियाः चाकदह थाना अंतर्गत दूधकुमार अंचल की तीन बहनें दो दिन के अंतराल में लापता हुई है, तीनों चचेरी बहनें हैं। उनके गुमशुदगी की शिकायत चाकदह थाना में दर्ज हुआ है, शिकायत दर्ज हुए चार दिन बीत जाने पर भी गुमशुदाओं के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, जिसके चलते परिवार वाले ‌चिंतित हैं। तीनों बहने पढ़ाई करती हैं, बड़ी बहन बारहवीं की छात्रा है। थोड़ी देर में लौट आने की बात कहकर 2 जनवरी को घर से निकली बड़ी बहन वापस नहीं लौटी, उसके दो दिन बाद अर्थात 4 जनवरी को बैंक में केवाईसी जमा देने की बात कहकर उसकी दो चचेरी बहनें घर से निकलीं, उसके उपरांत वह दोनों भी लापता हो गईं। 5 जनवरी को अभिभावकों ने चाकदह थाना में उनके गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उनके मिलने के संभावित ठीकानों पर तलाशने की सलाह दी, उस मुताबिक घर वाले तीनों की तलाश की, लेकिन कहीं से भी कोई जानकारी नहीं मिली। तीनों लड़कियां साधारण परिवार की सदस्य हैं। 4 को लापता हुई दोनों बहनों में से एक नौवीं और दूसरी दसवीं की छात्रा है, तीनों बिष्णुपुर गर्ल्स हाई स्कूल की छात्रा हैं। नौवीं व दसवीं की छात्रा बहनें बिष्णुपुर की बैंक शाखा में जाने की बात बताकर निकली थीं। तीनों अपना मोबाइल फोन साथ ले गई हैं, हालांकि फोन स्विच आफ पाया जा रहा है। उनके अभिभावकों की अपील है कि चाहे जैसा भी हो, तीनों लड़कियों की जानकारी उन्हें दी जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दत्तोपुकुर में लाख रूपए का आभूषण चोरी

बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना क्षेत्र के बावनगाछी में एक मकान से लाख रुपए का आभूषण चोरी की घटना घटी है। जिससे इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर