बंगाल : ये इलाके घोषित हुए कंटेनमेंट जोन

हावड़ा, दमदम, साल्टलेक सहित कई क्षेत्रों में माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित
बढ़े कोविड के मामलों पर नियंत्रण की कवायद तेज
रातभर नाका चेकिंग रही जारी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः कोविड के बढ़ते मामलों के साथ ही माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित होने शुरू हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक हावड़ा जिले के साथ ही साथ उत्तर 24 परगना जिले में माइक्रो कंटेनमेंट जोन की सूची जारी की गई है। इसमें उत्तर 24 परगना जिले में ही 56 माइक्रो कंटेनमेंट जोन हैं। इसके अलावा हावड़ा में कुल 14 कंटेनमेंट जोन हैं। उत्तर 24 परगना जिले में ही साल्टलेक, दक्षिण दमदम, उत्तर दमदम के कुछ इलाकों में भी विशेष पाबंदी जारी की गई है। माना जा रहा है कि बढ़ते कोविड के मामलों पर नियंत्रण पाने के उद्देश्य से यह पहल की गई है। दूसरी ओर शनिवार की रात से ही महानगर सहित डानकुनी, उत्तरपाड़ा के विभिन्न क्षेत्रों में कड़ाई करते हुए नाका चेकिंग की गई। इस दौरान बिना मॉस्क के निकलने वालों पर कार्रवाई भी की गई। साथ ही नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ जुर्माना भी लगाया गया।

हावड़ा के ये वार्ड भी शामिल

हावड़ा के वार्ड नं. 39, 48, 44, 33, 13, 32, 34, 47, 41 में कुछ क्षेत्रों में जिला प्रशासन की ओर से माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। यहां विशेष निगरानी रखी जायेगी। दक्षिण दमदम नगरपालिका के वार्ड 19,23,29 व 30 के कुछ हिस्से माइक्रो कंटेनमेंट में हैं। उत्तर दमदम के वार्ड 13 के कॉलेज पाड़ा को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।
जिला- माइक्रो कंटेनमेंट जोन
हावड़ा-14
उत्तर 24 परगना-56

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर