बंगालः काउंसिलर की बेटी से था प्रेम प्रसंग, होने लगा मनमुटाव तो मौत के घाट उतारने आया प्रेमी, चलायी गोली और फिर…

दक्षिण दिनाजपुरः बहरमपुर की घटना इस बार दक्षिण दिनाजपुर में दोहराई गई। प्रेम प्रसंग में आई खटास के बाद प्रेमी ने प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश की। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना दक्षिण दिनाजपुर के बंगशिहारी थाने के शेरपुर इलाके की है। आरोपी का नाम माणिक हलदार है। पता चला है कि बुनियादपुर के वार्ड नंबर 1 के पार्षद की नाबालिग बेटी से युवक का लंबे समय से ‘प्रेम’ था। हाल ही में उनके बीच कुछ मनमुटाव शुरू हो गया था जिसके बाद आरोपी पिस्टल लेकर आया और नाबालिग को जान से मारने के इरादे से गोली मार दी। लेकिन निशाना चूक गया और राज दास नामक के एक किशोर को गोली जा लगी। किशोरी का इलाज मालदह जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बंगशिहारी थाना पुलिस ने आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। पिस्टल भी बरामद किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर