बंगालः बंद कमरे में फर्श पर पड़ा था मां का सड़ा-गला शव, बगल में बेड पर लेटा था बेटा

पानागढ़: कांकसा थाना क्षेत्र के पानागढ़ रेलपार स्थित टंकी तल्ला में गुरुवार की सुबह एक हृदय विदारक घटना देखने को मिली। टंकी तल्ला के एक आवास के बंद कमरे में वनश्री बनर्जी नामक वृद्धा का सड़ा-गला शव बरामद हुआ, वहीं शव के पास हीं बेड पर मृतका का दिव्यांग बेटा तापस लेटा हुआ था। शारीरिक रूप से लाचार होने के कारण वह बेड से उठ नहीं पा रहा था। गुरुवार की सुबह इलाके में दुर्गंध फैलने से आसपास के लोगों को शक हुआ। लोगों ने उसके घर को जाकर खोला तो देखा कि वृद्धा का सड़ा-गला शव फर्श पर पड़ा हुआ है, वहीं शव के पास हीं बेड पर उसका लाचार बेटा लेटा हुआ था। घटना की सूचना पाकर कांकसा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतका के पति रेलकर्मी थे, 2 वर्ष पहले उनकी भी मौत हो गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर