बंगालः बेटा ही बन गया मां के खून का प्यासा, किया कत्ल

मालबाजारः माल महकमा का मेटली प्रखंड के अधीन चालसा संलग्न इलाके में दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। यहां एक बेटे पर मां की हत्या करने का आरोप लगा है तो वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुयी है। जलपाईगुड़ी जिला तृणमूल कांग्रेस श्रमिक संगठन के जिलाध्यक्ष राजेश लकड़ा की मां धानकी तिग्गा लकड़ा उम्र (70) के हत्या का आरोप राजेश लकड़ा के ही छोटा भाई किरण लकड़ा पर लगा है तो वहीं इस मामले में पुलिस ने किरण लकड़ा को गिरफ्तार कर लिया है ।
सूत्रों के मुताबिक राजेश लकड़ा की मां धानकी तिग्गा लकड़ा और छोटे भाई किरण लकड़ा के साथ चालसा संलग्न सालबाड़ी इलाके में रहती थी। यह आरोप है की गुरुवार की रात किरण लकड़ा ने अपनी मां के माथे पर काठ के बटम‌ से प्रहार कर दिया जिससे घटनास्थल पर ही धानकी तिग्गा लकड़ा का मौत हो गयी। स्थानीय लोगों द्वारा मेटली पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस रात को घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर आरोपी किरण लकड़ा को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार किरण लकड़ा मानसिक तौर पर बीमार था। जलपाईगुड़ी जिला तृणमूल कांग्रेस का  अध्यक्ष महुआ गोप ने बताया की यह बहुत बेहद दुखद घटना है हम सभी इस दुःख की घड़ी में राजेश लकड़ा  का परिवार के साथ खड़े है । इधर मेटली पुलिस शुक्रवार को शव को पोस्ट माटर्म के लिये जलपाईगुड़ी सदर हॉस्पिटल भेज कर पूरे मामले की जांच में जुट गयी है ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब हेमा मालिनी की बेटी ने इस एक्ट्रेस को सबके सामने मारा था थप्पड़

मुंबईः ईशा देओल लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है लेकिन हाल ही में उन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया है। वे अजय देवगन के आगे पढ़ें »

ऊपर