बंगालः बेटी के प्यार के रास्ते में मां बन रही थी कांटा तो उतार दिया मौत के घाट

नाबालिग बेटी ने जहर खिला कर कर दी हत्या
प्रेमी के साथ हुये चैट से हुआ भंडाभोड़
मिदनापुर: प्यार की राह में मां को कांटा बनते देख, अपने प्रेमी के कहने पर नाबालिग ने अपनी ही मां को जहर देकर मार डाला। शव का दाह संस्कार करने के कुछ दिनों बाद उस अभियुक्त नाबालिग के अपने प्रेमी के साथ हुये चैट से मामले का खुलासा हो गया और अंत में पुलिस ने पिता द्वारा शिकायत दर्ज कराये जाने पर मामले की जांच करते हुये नाबालिग लड़की समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। घटना मिदनापुर शहर के पटना बाजार इलाके की है। सूत्रों के मुताबिक मिदनापुर शहर स्थित महताबपुर क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय जीत अट्या का मिदनापुर के ही पटना बाजार क्षेत्र के एक सोने के व्यापारी अंशुजीत दत्त की बेटी से अफेयर चल रहा था। नाबालिग के परिवार का कोई भी सदस्य इस बात को स्वीकार नहीं करना चाहता था। आरोप है कि नाबालिग की मां मामले में ज्यादा दखल देती थी। पता चला कि पोइला बैशाख पर सोने की दुकान में हालखाता का आयोजन किया गया था। दुकान में भीड़ थी और परिवार के सभी सदस्य तरह-तरह के इंतजामों में लगे हुए थे। आरोप है कि उसी दौरान उनकी छोटी बेटी ने काम में व्यस्त अपनी मां अनीता दत्त को कोल्ड ड्रिंक पिलाई। 2 गिलास कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसकी मां की तबीयत खराब हो गई। उसका इलाज शुरू किया गया, लेकिन उसी दिन उनकी मृत्यु हो गई। स्थानीय डॉक्टरों ने कहा कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। इसलिए घरवालों को किसी पर किसी तरह का शक नहीं हुआ और नियमानुसार 18 अप्रैल को घरवालों ने शव को जला दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार हाल ही में नाबालिग की मोबाइल चैट परिवार के हाथ लग गई और उस चैट के मैटर को देखने के बाद तो परिवार के लोगों के होश उड़ गये कि कैसे उसने एक अनुभवी अपराधी की तरह अपनी माँ को रास्ते से हटा दिया। सूत्रों के अनुसार चैट में किशोरी ने अपने बॉयफ्रेंड जित को लिखा था कि जो कल तुमने मुझे दिया था, उसे कल खिला दिया, काम सफल हो गया। उसके बाद पूरे चैट समेत पूरे घटनाक्रम को जानने के बाद गुरुवार शाम मृतका के पति और नाबालिग के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सब कुछ देखने के बाद शुक्रवार को नाबालिग, उसके प्रेमी जीत अट्या और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को नाबालिग को जुवेनाईल कोर्ट में पेश किया गया तथा अन्य तीनों अभियुक्तों को जिला अदालत में पेश किया गया। यहां से तीनों को 14 दिनों के लिये न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर