बंगालः मां ने नहीं दिये पैसे तो बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

अशोकनगर में बेटे ने की मां की हत्या
रास्ते पर आपत्तिजनक हालत में देख म​हिला ने लगायी थी उसे फटकार
पैसे मांगने गया था घर में
बारासात : मुहल्ले की एक म​हिला के साथ बेटे को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था मां ने, लगायी थी फटकार भी बस यही प्रतिवाद ही उसके लिए काल बन गया। मां की फटकार से खार खाये बैठे बड़े बेटे ने गुरुवार को मां से पैसे मांगे तो मां ने कर दिया पैसे से ​इनकार जिस पर ही काल बन बैठा बेटा। हंसुए से प्रहार कर बेटे सोमेन घोष ने अपनी मां पर कई बार प्रहार कर उसकी जान ले ली। यह घटना गुरुवार को बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत भुरकुंडा ग्राम पंचायत के पारदारा इलाके में घटी जिसको लेकर इलाके में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतका कल्पना घोष (52) इलाके के एक प्राथमिक विद्यालय में मिड डे मील का खाना बनाने का काम करती है। आरोप है ​कि उसके बड़े बेटे सोमेन का स्वभाव अच्छा नहीं है। वह कई गलत काम करता है जिसको लेकर कल्पना उसे डांट-फटकार लगाती रहती थी। यही कारण है कि दोनों के बीच हमेशा तनातनी लगी रहती थी। इस बीच गुरुवार को देखा गया कि छोटे बेटे सम्राट के घर से बाहर निकलते ही सोमेन घर में गया और उसने कल्पना से पैसे मांगे। पैसे देने से मना करते ही वह मां पर पिल पड़ा और उसपर धारदार हथियार से प्रहार करने लगा। कल्पना की चीखें सुनकर सम्राट भागे-भागे वहां आया। उसने सोमेन को हंसुआ हाथ में लिये भागते हुए देखा। भीतर का दृश्य देखकर वह खुद भी होश खो बैठा और किसी तरह खुद को संभालते हुए पड़ोसियों की मदद से मां को लेकर अशोकनगर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी पाकर पुलिस वहां पहुंची और छानबीन शुरू की। घर से कुछ दूर से ही पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल किये गये हंसुए को बरामद कर लिया। पीड़ित सम्राट घोष ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही एक महिला के साथ रास्ते में आप​त्तिजनक हालत में भाई को मां ने देखा था जिसको लेकर उसे फटकार लगायी थी जिसको लेकर दोनों झगड़ा भी हुआ था और इसदिन भाई ने मां की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस अभियुक्त बेटे को तलाश रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर