बंगालः विवाहित प्रेमिका ने तोड़ दिया रिश्ता, तो गुस्से में प्रेमी ने एसिड से…

हुगलीः जिले में बड़ी हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। यहां विवाहित प्रेमिका के प्रेमी से संबंध विच्छेद करने से नाराज प्रेमी ने एसिड अटैक किया। इसमें प्रेमिका और उनकी सास घायल हो गई। आरोप है कि 42 वर्षीय गृहणी को लक्ष्य कर उसके प्रेमी ने तेजाब फेंका लेकिन महिला ने अपना चेहरा कपड़े से ढांक लिया, जिसमें वह तो बच गयी मगर उसकी सास के ऊपर तेजाब गिर गया जिसमें वह घायल हो गई। महिला पर तेजाब से हमला करने के आरोप में पुलिस ने विश्वनाथ भंडारी (32) को गिरफ्तार किया है। घटना उत्तरपाड़ा थाना अंतर्गत कोन्नगर सूर्यसेन इलाके की है। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए। मौके का फायदा उठाकर अभियुक्त भाग खड़ा हुआ। इस घटना के बाद इलाके में आतंक फैला हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पूछताछ में इस मामले से जुड़े और भी रहस्य खुलने की संभावना है।

…नाराज था प्रेमी
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी विश्वनाथ भंडारी कोन्नगर के क्राइपर रोड का रहने वाला है। उसका महिला के साथ प्रेम संपर्क था। महिला ने उससे संबंध विच्छेद कर दिया। आक्रोशित होकर युवक ने महिला पर तेजाब से हमला बोल दिया। महिला की सास ने बताया कि शुक्रवार की रात युवक पिछले दरवाजे से घर में घुसा और तेजाब से हमला कर दिया। बहू ने अपनी साड़ी से चेहरा ढंक लिया तो तेजाब उसके शरीर, हाथ और पैरों पर आकर गिरा। घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग बाहर आ गए। उन्होंने महिला और उसकी बुजुर्ग सास को बचाया और पुलिस को सूचना दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महिला ने किस करके ले ली युवक की जान!

नई दिल्ली : एक महिला, जेल में कैदी से मिलने पहुंची थी। मुलाकात के दौरान महिला ने कैदी को किस किया। इसके कुछ ही समय आगे पढ़ें »

भारत में आएगी बड़ी मुसीबत!

कोलकाता से न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा पहुंचीं राजू श्रीवास्तव का इलाज करने

ब्रेकिंगः शुभेंदु, दिलीप समेत 17 नेताओं पर जनहित का मुकदमा दर्ज, जानें मामला

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

ब्रेकिंग : किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान से पढ़ें: मुख्यमंत्री

बेटी के पहले जन्मदिन पर पानी पूरी विक्रेता ने एक लाख एक हजार पानी पूरी मुफ्त खिलाईं

ब्रेकिंग: राज्य में लगेंगे पांच इंडस्ट्रियल पार्क

ब्रेकिंग : हाईकोर्ट ने सुकन्या सहित छह लोगों को तलब किए जाने के आदेश को लिया वापस

ब्रेकिंग : 21 अगस्त तक जेल हिरासत में पार्थ और अर्पिता

ऊपर