बंगाल एकमात्र ऐसा राज्य है, जहां एनपीआर लागू नहीं किया – ममता

सन्मार्ग संवाददाता
पूर्व मिदनापुर : सीएम ममता बनर्जी शुक्रवार को पूर्व मिदनापुर जिले के एगरा में टीएमसी उम्मीदवार तरुण कुमार माईती, पटाशपुर के दलीय प्रार्थी उत्तम बारिक तथा तमलुक विधानसभा केंद्र के टीएमसी प्रत्याशी डाक्टर सोमेन महापात्र के समर्थन में चुनावी सभा की। तीनों सभाओं में मुख्य वक्ता के तौर पर ममता बनर्जी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल ही एकमात्र ऐसा राज्य है जहां हमलोगों ने एनपीआर लागू नहीं करने दिया है, आगे भी ऐसा नहीं होने देंगे। एनपीआर के खिलाफ उन्होंने आंदोलन किया था। आटो चालक, शिक्षक व किसान सभी लोग बंगाल के लिए गर्व हैं। आपलोग ही रहेंगे। बाहरी गुंडों को नहीं चाहते हैं। केंद्रीय वाहिनी की बात को न सुनने की सलाह देते हुए उन्होंने लोगों से खुद ही वोट बाक्स की पहरेदारी करने की बात कही। ममता ने तीनों सभाओं में टीएमसी के चुनावी घोषणापत्र के बारे में भी संक्षेप से बताते हुए कहा कि टीएमसी की सरकार बनने के बाद लोगों को क्या क्या सुविधाएं मिलेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में शिक्षकों की भर्ती के लिए भी काम किया जाएगा। राज्य में बेरोजगारी घटाने व रोजगार के कई नए अवसर उपलब्ध कराने की बात भी ममता ने कही। ममता ने कहा कि भाजपा इस बार से बाहर से गुंडों को लाकर वोट लूट करने की कोशिश करेगी, तो यहां की मां व बहनें इन लोगों को थप्पड़ मारकर भगाएं, भाजपा सदैव मिथ्या बात बोलती है। भाजपा पर विश्वास न करने की बात भी उन्होंने कही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Delhi murder

बाली में युवक की आत्महत्या मामले में पत्नी गिरफ्तार

हावड़ा : बाली के बादामतल्ला में युवक की आत्महत्या का वीडियो बनानेवाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नेहा शुक्ला को गत आगे पढ़ें »

वोटबैंक के कारण पीएम इस बार मुझे नहीं ले गये बंगलादेश – ममता

बड़ो मां और मतुआ समुदाय के लिए मैंने सबकुछ किया सन्मार्ग संवाददाता हरिनघाटा : पीएम नरेंद्र मोदी के हाल में बंगलादेश सफर को लेकर तृणमूल लगातार सवाल आगे पढ़ें »

ऊपर