बंगाल उद्योग का गेटवे है, बीजीबीएस में भारी निवेश की संभावना

विश्व बांग्ला मेला प्रांगण का सीएम ने किया उद्घाटन
19 को उद्योगपतियों के साथ रात्रि भोज का आयोजन
20, 21 को होगा बीजीबीएस
कई स्किम में बंगाल नम्बर वन पर, उद्योगपतियों को निवेश का दिया आमंत्रण
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मिलन मेला नहीं अब बन गया है विश्व बांग्ला मेला प्रांगण। सोमवार को सीएम ने नवनिर्मित विश्व बांग्ला मेला प्रांगन का उद्घाटन किया। सीएम ने कहा कि अमित मित्रा और मेरी साेच थी मेला प्रांगण का निर्माण करना। इसके तैयार करने के लिए सभी को धन्यवाद। जिस तरह से विश्व बांग्ला कंवेनशन सेंटर एक उपलब्धि है उसी तरह से विश्व बांग्ला मेला प्रांगण भी नया आइकोन है। इस मौके पर सीएम ने एक बार फिर से बंगाल में उद्योगपतियों को निवेश का अाह्वान किया। सीएम ने कहा कि बंगाल उद्योग का गेटवे है। बीजीबीएस में भारी निवेश होगा। यहां ताजपुर, जंगल सुंदरी, देवचा पचामी, इंड्रस्ट्रियल पार्क होने जा रहा है। लेदर पार्क चल रहा है। बंगाल स्मॉल स्किल में नम्बर 1 पर है। आने वाले दिनों में काफी उद्योग आ रहे हैं। 20, 21 अप्रैल को होने जा रहे बीजीबीएस में आप देख पायेंगे कि बंगाल में कितना निवेश होने जा रहा है। करीब 14 देश हिस्सा लेंगे। इससे पहले 19 अप्रैल को बीजीबीएस को लेकर उद्योगपतियों का एक रात्रि भोज का भी आयोजन किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज इस विधि से करें मां लक्ष्मी की पूजा, दरिद्रता होगी दूर

कोलकाताः शुक्रवार का दिन हिंदू धर्म में धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा के लिए जाना जाता है। हर व्यक्ति की इच्छा होती है आगे पढ़ें »

ऊपर