बंगालः छात्राओं से बाथरूम में अश्लील हरकत

चेयरपर्सन ने कहा-ऐसा करने वाली छात्राओं को निकाल दिया जायेगा स्कूल से
खड़दह : खड़दह के भवनाथ गर्ल्स हाई स्कूल की 11वीं की कुछ छात्राओं पर 6वीं की छात्राओं को बाथरूम में बुलाकर उनके साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। आरोप है कि कुछ छात्राओं को जबरन बाथरूम में ले जाया गया और फिर उनसे जबरन स्कर्ट खुलवाकर वीडियो बनाया गया। आरोप है कि अभियुक्त छात्राओं ने उस वीडियो को पास ही के एक ब्वॉयज स्कूल के छात्राें को भी दिखाया। इस घटना को केंद्र कर सोमवार को अभिभावकों का गुस्सा फूटा। उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल व प्रबंधन को लिखित शिकायत करने के साथ ही अभियुक्त छात्राओं के विरुद्ध तुरंत कार्रवाई करने की मांग करते हुए स्कूल गेट पर रोष प्रकट किया। अभिभावकों के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए खड़दह की चेयरपर्सन नीलू सरकार भी मौके पर पहुंचीं। उन्होंने स्कूल प्रबंधक के साथ बैठक की और अभिभावकों को आश्वासन दिया कि जिन छात्राओं ने ऐसा किया है उनके विरुद्ध दोष प्रमाण होने पर उन्हें स्कूल से निकाल दिया जायेगा। वहीं उन्होंने कहा कि छात्राओं को किसी भी तरह की परेशानी न हो, इस पर प्रबंधन की ओर विशेष ध्यान दिया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर