बंगालः पत्नी और बेटी के लिए ससुर के घर के सामने पति ने….

मालबाजारः पत्नी व बेटी को वापस पाने के लिए एक पति अपने ससुर के घर के सामने धरने पर बैठ गया। यह घटना माल महकमा के क्रांति प्रखंड के अधीन कठमबाड़ी इलाके की है। पेशे से राजमिस्त्री हरिदास मंडल के धरना प्रदर्शन को  देखने के लिये लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है तो वहीं पूरे प्रखंड में यह चर्चा का विषय बना हुआ है। हरिदास मंडल का कहना है कि मेरी शादी 4 साल पहले कठमबाड़ी इलाके की रहने वाली ज्योत्सना मंडल के साथ हुई थी। मेरी डेढ़ साल की एक बेटी भी है, लेकिन पिछले एक साल से अधिक समय से घर में अशांति चल रही है। हरिदास मंडल का यह आरोप है की ससुराल वालों के दबाव के कारण पत्नी और बेटी मेरे साथ नहीं रहना चाहती है।
ससुराल में  बार-बार पत्नी और बेटी को जब लेने आता हूं तो मुझे खाली हाथ लौटना पड़ता है। इसलिए मजबूर होकर धरने पर बैठ गया हूं और धरना तब तक जारी रहेगा जब तक मुझे अपनी पत्नी और बेटी वापस नहीं मिल जाते। इतना ही नहीं मैं इसके लिए मरने को भी तैयार हूं।
पत्नी ने तो कुछ और ही कहा…

हालांकि धरने पर बैठे हरिदास मंडल की पत्नी ज्योत्सना मंडल इस संबंध में कुछ और ही कहती है। ज्योत्सना मंडल का कहना है की मैं किसी हाल में हरिदास मंडल के साथ जीवन व्यतीत करना नहीं चाहती। क्योंकि वह मेरे ऊपर शारीरिक शोषण कर बहुत अत्याचार करतें हैं इसलिये विवश होकर मैं मायके में रह रही हूं। इसमें मेरे माता-पिता की कोई गलती नहीं है। आगे ज्योत्सना मंडल ने यह भी बताया की मेरा पति हरिदास इसी वजह से कुछ दिन मेरे पापा का घर में रहता था। परंतु वहां पर भी मेरा पति दारू पीकर मेरे ऊपर खूब अत्याचार करने लगा। इसलिये मैंने अपने पापा के घर पर रहने का फैसला लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महिला ने बेटी का रेप करने में की प्रेमी की मदद और फिर…

औरंगाबादः यहां एक महिला ने 17-वर्षीय बेटी का रेप करने में अपने 52-वर्षीय प्रेमी की कथित तौर पर मदद की। बकौल पीड़िता, विरोध करने पर आगे पढ़ें »

ऊपर