बंगालः साथ जी नहीं सकते तो साथ मरने क उठाया कदम, फिर…

हुगलीः हरिपाल थाना अंतर्गत सहदेव ग्राम पंचायत के बासिंदा मिलन बारीक और उसकी प्रेमिका के मौत की घटना से इलाके मे सनसनी फैल गई है। प्रेमिका नाबालिग है। दरअसल, मिलन को पड़ोस की नाबालिक लड़की से प्रेम हो गया था। घटना गुरुवार की है। दोनों प्रेमी घर से बिन बताए चले गए। लड़की के परिवारवालों ने शुक्रवार हरिपाल थाना में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की और लड़के के परिवारवालों को पुछताछ के लिए थाने में बुलाया। शुक्रवार की रात बर्दवान हावड़ा कार्ड लाइन शाखा बलरामपुरबाटी और कमरकुंडू रेल लाइन के बीच से दोनों को क्षत विक्षत अवस्था में बरामद किया गया। दोनों को सिंगुर ग्रामीण अस्पताल ले जाएगा। मिलन को चिकित्सक ने मृत बताया। सूत्रों के अनुसार बुरी तरह ज़ख्मी प्रेमिका को कोलकाता के एसएसकेएम हस्पताल भेजा गया। नाजुक हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रेमिका की मौत हो गई बताया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर