बंगाल सरकार प्रयोग में नहीं आने वाले हवाईअड्डों का करेगी नवीकरण: ममता

momota

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि राज्य प्रयोग में नहीं आने वाले हवाईअड्डों का नवीकरण कर छोटे विमानों के संचालन के लिए उन्हें उपयोग में लाएगी। उन्होंने कहा कि, सभी मुख्यालयों और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर 27 हेलीपैड निर्मित किए गए हैं।

ट्वीट कर यहा कहा

ममता ने ट्वीट किया, ‘‘आज अंतरराष्ट्रीय नागरिक उड्डयन दिवस है। हमारी बंगाल सरकार ने छोटे विमान सेवाओं के संचालन के लिए बालुरघाट, मालदा, कूच बिहार आदि प्रयोग में नहीं आने वाले छोटे हवाई अड्डों के नवीकरण के लिए पहल की है।’’

इन जगहों पर हेलीकॉप्टर सेवा शुरू हो चुकी है

उन्होंने लिखा, ‘‘कोलकाता से गंगासागर, दीघा, मालदा और बालुरघाट के बीच हेलीकाप्टर सेवाएं शुरू कर दी गई हैं। सभी मुख्यालयों और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर 27 हेलीपैडों का निर्माण किया गया है।’’ बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा ने वर्ष 1996 में 7 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय नागरिक उड्डयन दिवस घोषित किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नगालैंड मुद्दे पर आज शाह से मिलेंगे तृणमूल के 2 नेता

सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली : नगालैंड के मुद्दे को लेकर तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से आज मुलाकात करेंगे। आगे पढ़ें »

ऊपर