बंगाल सरकार प्रयोग में नहीं आने वाले हवाईअड्डों का करेगी नवीकरण: ममता

momota

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि राज्य प्रयोग में नहीं आने वाले हवाईअड्डों का नवीकरण कर छोटे विमानों के संचालन के लिए उन्हें उपयोग में लाएगी। उन्होंने कहा कि, सभी मुख्यालयों और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर 27 हेलीपैड निर्मित किए गए हैं।

ट्वीट कर यहा कहा

ममता ने ट्वीट किया, ‘‘आज अंतरराष्ट्रीय नागरिक उड्डयन दिवस है। हमारी बंगाल सरकार ने छोटे विमान सेवाओं के संचालन के लिए बालुरघाट, मालदा, कूच बिहार आदि प्रयोग में नहीं आने वाले छोटे हवाई अड्डों के नवीकरण के लिए पहल की है।’’

इन जगहों पर हेलीकॉप्टर सेवा शुरू हो चुकी है

उन्होंने लिखा, ‘‘कोलकाता से गंगासागर, दीघा, मालदा और बालुरघाट के बीच हेलीकाप्टर सेवाएं शुरू कर दी गई हैं। सभी मुख्यालयों और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर 27 हेलीपैडों का निर्माण किया गया है।’’ बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा ने वर्ष 1996 में 7 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय नागरिक उड्डयन दिवस घोषित किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड-19 : रीजिजू ने खिलाड़ियों को व्यस्त रखने की पहल की समीक्षा की

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने कोविड-19 महामारी के कारण 21 दिन के लॉकडाउन (राष्ट्रव्यापी बंद) के मद्देनजर मंत्रालय और भारतीय खेल प्राधिकरण आगे पढ़ें »

प्रतिभा तलाशना मेरा काम था, युवा विराट कोहली में गजब की प्रतिभा थी : वेंगसरकर

नयी दिल्ली : दिलीप वेंगसरकर को प्रतिभाओं को तलाशने के मामले में भारत के सबसे अच्छे चयनकर्ताओं में से एक माना जाता है जिन्होंने पहली आगे पढ़ें »

ऊपर