बिजनेस समिट के नाम पर गुमराह कर रही बंगाल सरकारः मो.सलीम

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः माकपा नेता मो.सलीम ने कहा कि बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट के नाम पर बंगाल सरकार लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। यह देखने की आवश्यकता है कि निवेश कहां है। हर साल केवल करार किए जाते हैं। हालां‌कि निवेश नजर नहीं आता है। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर भाजपा राजनीति कर रही है। पूरे देश में भाजपा विभाजन की राजनीति की जा रही है। मुजफ्फर अहमद भवन में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में कोई विकास नहीं हुआ है। तृणमूल व भाजपा मिलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।
आदिवासियों को जबरन जमीन अधिग्रहण करवाने पर माकपा आदिवासियों के साथ
उन्होंने कहा कि बीरभूम जिले में आदिवासियों को जबरन जमीन अधिग्रहण के लिए उकसाया जा रहा है। हम आदिवासियों के साथ हैं। उन पर अत्याचार होने पर हम हमेशा खड़े हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हुई हिंसा की घटना पर दिल्ली की मीडिया शांत है। भाषा को लेकर आक्रमण किया जा रहा है। बांग्ला बोलने का मतलब यह नहीं कि वह बांग्लादेशी है। हमारी पार्टी सही तथ्य सामने ला रही है। मो.सलीम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह राजनीतिक लाभ के लिए सीबीआई का उपयोग करते हैं। सौगत राय के घर के सामने हुई मारपीट की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तृणमूल का आपसी मामला ही लगता है, अन्यथा उनके घर के सामने ऐसा कैसे हो सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर