मार्च में होगा बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट

सन्मार्ग संवाददाता
पानागढ़ : राज्य में उद्योग को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार हर कदम उठा रही है। सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को पानागढ़ में कार्यक्रम से कहा कि सामाजिक कल्याण योजनाओं में बंगाल एक नम्बर पर है। अब उद्योग के क्षेत्र में भी एक नम्बर पर होगा यह मेरा वादा है। सीएम ने कार्यक्रम से ही कहा कि अगले साल फरवरी – मार्च में बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट होगा। इस संबंध में उन्होंने राजेश सिन्हा से पूरी तैयार करने के लिए कहा है।उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण पिछले दो साल से बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट बंद था।
हर महीने हाई पावर कमेटी होगी बैठक
सीएम ने कहा कि उद्योग से जुड़े किसी को भी कोई समस्या न हो यह हमारा लक्ष्य है। अगर कोई समस्या आती है तो जल्द निपटारा हो सके इसके लिए संबंधित विभागों को लेकर हाई पावर कमेटी बनायी गयी है। हर महीने बैठक होगी जिसमें वे खुद रहेंगी। उन्होंने कहा कि आइटी सेक्टर में भी बहुत अच्छा काम हो रहा है।
दुआरे सरकार में 1.5 करोड़ महिलाओं ने नाम लिखवाये
ममता बनर्जी ने कहा कि दुआरे सरकार कैंप में अब तक दो करोड़ से ज्यादा लोगों ने नाम लिखाया है। इनमें 1.5 करोड़ महिलाएं शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पुरुलिया में 237 से अधिक बच्चे बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती

पुरुलिया : पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिशु विभाग में बुखार से पीड़ित बच्चों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। घटना के आगे पढ़ें »

ऊपर