बंगालः आम के कार्टून में हो रही थी विदेशी शराब की तस्करी, उसके बाद…

सन्मार्ग संवाददाता
मालदहः मालदह जीआरपी ने शराब तस्करी के आरोप में दो युवकों को नाटकीय अंदाज में रविवार की रात गिरफ्तार किया। आरोप है कि बिहार से आये दोनों युवक आम के कार्टून में छिपा कर शराब की तस्करी की कोशिश कर रहे थे। जीआरपी ने मालदह रेलवे स्टेशन परिसर में उनकी तलाशी ली और 15 कार्टून जब्त किया। जब्त शराब विभिन्न ब्रांड की थी। बरामद शराब की मौजूदा बाजार कीमत करीब एक लाख रुपये है। गिरफ्तार होनेवालों में पंकज कुमार (18) और रोशन कुमार (19) शामिल हैं। दोनों पटना के निवासी हैं। जीआरपी थाना प्रभारी प्रशांत रॉय ने कहा कि मालदह रेलवे स्टेशन पर मालदह से पटना ले जाने के उद्देश्य से शराब को आम के डिब्बों में छिपा कर रखा गया था। शराब को पटना एक्सप्रेस से ले जाया जाना था। आम के कार्टून की तलाशी में शराब की बरामदगी हुई। जीआरपी ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि घटना में कोई और शामिल था या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदी सरकार के दौरान घटी राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति की औसत उम्र

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के बाद से देश के राष्ट्रपतियों व उपराष्ट्रपतियों की औसत उम्र में कमी आई है। सबसे कम आगे पढ़ें »

ऊपर