बंगाल : पहले जमाई से पत्नी का करवाया रेप फिर किया एसिड अटैक और…

कोलकाता : बंगाल के उत्तर 24 परगना के बशीरहाट इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना आ रही है। यहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी का जमाई से रेप करवाया फिर उसपर एसिड से अटैक कर उसे जान से मारने की कोशिश की। मालूम हो कि ससुराल में ही पति की उपस्थिति में घर में दो जमाइयों ने पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। पत्नी ने जब पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की और ससुराल वालों के बार-बार दबाव के बावजूद उसने केस वापस नहीं लिया तो पति ने तेजाब फेंककर उसका चेहरा जलाने और उसे मारने का प्रयास किया । इस घटना के खिलाफ बशीरहाट अनुमंडल के हरोआ थाना इलाके में मामला दर्ज किया गया है।
सूचना के अनुसार बशीरहाट इलाके के 20 वर्षीय सिराजुल मुल्ला की 18 साल की लड़की से शादी हुई थी। लड़की के पिता ने दावा किया कि सिराजुल ने शादी के दौरान सोने के आभूषण और मकान निर्माण के लिए 10 लाख रुपये से ज्यादा की रकम दहेज के रूप में ली थी। उसके बाद शादी के पहले तीन महीने काफी अच्छे चल रहे थे। युवती सुख रह रही थी, लेकिन तीन महीने बाद सिराजुल ने और पांच लाख रुपये की मांग की, लेकिन दहेज नहीं देने के कारण दुल्हन को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज राज्य में कोरोना ने छीन ली…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 608 नए मामले सामने आए। कोविड संक्रमण से एक दिन में 13 की मौत दर्ज आगे पढ़ें »

ऊपर