बंगालः कलयुगी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर…

मुर्शिदाबाद: बेलडांगा में दो बच्चों की उनके पिता ने कथित तौर पर हत्या कर दी। घटना बुधवार रात बेलडांगा थाने के पुलिंदा इलाके की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी पिता हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक पारिवारिक समस्याओं के चलते पति-पत्नी लंबे समय से अलग रह रहे हैं। दोनों बच्चे अपने पिता के साथ रहते थे। बेटी का नाम रिया खातून (9)  है और बेटे का नाम अब्दुल अलीम शेख (7) है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार रात पिता ने अपने दोनों बच्चों की हत्या कर दी और फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद बेलडांगा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शव को बरामद कर मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। बेलदंगा पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर