बंगाल में हो कोई परेशानी तो इस नंबर पर करें कॉल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : काेरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए पूरा देश लॉकडाउन में है। बंगाल में भी लगभग कर्फ्यू जैसी स्थिति है। लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि जरूरी सेवाएं में किसी तरह की रुकावट नहीं आनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को कड़ी चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अगर खाने-पीने के सामान, होम डिलीवरी, दूध, सब्जी, राशन, गैस, तेल, दवाएं और मेडिकल सुविधाओं जैसे किसी भी काम में रुकावट डाली गई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इसके लिए विशेष नंबर भी जारी किए हैं कि अगर किसी को इस तरह की कोई परेशानी आ रही हो तो वे इन नंबरों पर शिकायत करें।
हेल्पलाइन नम्बर जारी
सीएम ने इस दिन नवान्न से हेल्पलाइन नम्बर 033 – 2214 3526 और टोल फ्री नम्बर 1070 जारी किया है। कहीं कोई समस्या होने पर इस नम्बर पर सम्पर्क करें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

32 साल बाद इतिहास बदलने के करीब वेस्टइंडीज

मैनचेस्टर : कप्तान जो रूट की वापसी से बल्लेबाजी को मिली मजबूती के दम पर इंग्लैंड गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच आगे पढ़ें »

बंगाल में कोरोना संक्रमण की बाढ़, 1589 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1589 आगे पढ़ें »

ऊपर