ममता ने भाजपा पर लगाया बंगाल में विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए विधानसभा चुनावों में जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि 2 मई के बाद सोनार बांग्ला बनाने का काम शुरू होगा। पीएम मोदी के बयान पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निशाना साधा। सीएम ममता ने कहा कि बीजेपी देश ताे ठीक से नहीं चला पा रही, बंगाल को क्या सोनार बांग्ला बनाएगी?
सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “पश्चिम बंगाल को मैंने बोला था बंगाल कर दो लेकिन नहीं किया…और आज आकर बोल रहे हैं कि सोनार बांग्ला बनाएंगे। सड़ा हुआ फूल नहीं चाहिए। बीजेपी देश को ठीक से चला नहीं रही, बंगाल को सोनार बांग्ल बनाएंगे? बंगला के ऊपर बीजेपी सिर्फ हमला कर रही है। बंगाल सोनार माटी है। यही माटी मेरा सपना है। इस माटी में बीजेपी को नहीं आने देना है। बीजेपी महिला विरोधी पार्टी है।”
इसके साथ ही ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने बिहार और यूपी से गुंडों को बुलाया है। बाहर से आकर बंगाल में बोल रहे हैं कि बंगाल को बनाएंगे, पहले दिल्ली में कुछ करो। मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं हिन्दू भाइयों को बोलना चाहती हूं कि बीजेपी की बात में आकर हिन्दू मुस्लिम मत करो। बीजेपी बंगाल को बांट देना चाहती है। बीजेपी कुछ नहीं जानती। बीजेपी बंगाल विरोधी है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल पर कब्जा करना चाहती है भा​जपा, यहां का विकास नहीं : अभिषेक

नदियाः भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं पर जुबानी हमला बोलते हुए तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल पर कब्जा का दम भरनेवाले आगे पढ़ें »

कोरोना की रोकथाम के लिए कोलकाता पुलिस ने चलाया जागरुकता अभियान

विभिन्न इलाकों में लोगों में बांटा गया मास्क, कई गिरफ्तार कोलकाता : कोरोना के दूसरी लहर के कारण महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार आगे पढ़ें »

ऊपर