बंगाल में अवैध घुसपैठिये बाहरी, ममता के लिए वे वोट बैंक : शाह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को बाहरी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘अवैध घुसपैठियों का उनका वोट बैंक’ जिनके समर्थन से वह राज्य में सत्ता में बने रहना चाहती हैं, वे असल में बाहरी हैं। शाह ने कहा कि ममता बनर्जी के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां देने के अलावा और कोई मुद्दा नहीं है। दक्षिण दिनाजपुर के हरिरामपुर में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘अपनी चुनावी रैलियों में ममता दीदी पीएम और मुझे गालियां देने में ही 10​ मिनट निकाल देती हैं। मैं देश का गृह मंत्री हूं, क्या मैं लोगों से बात नहीं कर सकता ? मैं बाहरी कैसे हुआ ?’ गृह मंत्री ने कहा, ‘मैं इस देश में पैदा हुआ और मरने के बाद मेरा अंतिम संस्कार इस मिट्टी में ही किया जाएगा। लेकिन आपके अवैध घुसपैठियों का वोट बैंक बाहरी है जिनके समर्थन से आप बंगाल में शासन करना चाहती हैं।’ शाह ने दावा किया कि ये बाहरी कांग्रेस और वाममोर्चा का भी वोट बैंक रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा बंगाल में सत्ता में आयी तो कोई भी अवैध रूप से सीमा को पार नहीं कर पायेगा। उन्होंने कहा कि 2 मई को दीदी की विदाई निश्चित है और नयी भाजपा सरकार राज्य में सभी शरणार्थियों को नागरिकता प्रदान करेगी। शाह ने आराेप लगाया कि उत्तर बंगाल के साथ वाममोर्चा से लेकर तृणमूल तक सभी ने सौतेला व्यवहार किया। उन्होंने आश्वस्त किया कि क्षेत्र के विकास के लिए हर तरह के कदम उठाये जाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को करें सूर्यदेव की पूजा तो घर में आएगी सकारात्मक ऊर्जा

कोलकाता : हिंदू धर्म में सूर्य देव को जीवन का कारक माना गया है l सूर्य से हमें प्रकाश और ऊर्जा मिलती है l हिंदू आगे पढ़ें »

बेहला के सरकारी अस्पताल में सौरव ने दिये 2 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोविड संक्रमितों की सहायता के लिए इस बार सौरव गांगुली आगे आये हैं। बेहला के विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल को उन्होंने 2 आगे पढ़ें »

ऊपर