बंगालः जमीन लेकर विवाद, एक की हुई मौत

गंगारामपुर : जमीन लेकर विवाद के बीच बांस के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। इस घटना से गंगारामपुर ब्लॉक के नांदर इलाके में उत्तेजना फैल गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृत व्यक्ति का नाम ओसमुद्दीन सरकार (62) था। वह पेशे से किसान था और राजमिस्त्री का भी काम करता था। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, ओसमुद्दीन सरकार के साथ पास के एक जगह की सीमा को लेकर लगभग 5 महीने से रंजीत शील, सुरजीत शील और मनता मिया के साथ विवाद चल रहा था जो सोमवार को काफी बढ़ गया। मृत ओसमुद्दी सरकार के परिवारवालाें का आरोप है कि अवैध तौर पर जबरन 3 अभियुक्त जगह काे घेरने की कोशिश कर रहे थे। बाधा देने पर अभियुक्त रंजीत शील ने ओसमुद्दीन पर हमला कर दिया। इसके बाद उसे तुरंत गंगारामपुर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टराें ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद रंजीत शील, सुरजीत शील और मनता मिया मौके से फरार हो गये। गंगारामपुर थाना को खबर देने के बाद घटनास्थल पर जाकर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर