दिल्ली के दो गुंडों के आगे आत्मसमर्पण नहीं करेगा बंगाल : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा का चुनाव धीरे-धीरे अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। लेकिन वार-पलटवार का सिलसिला जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के जुबानी हमलों के बीच सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को बिना नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के दो गुंडों के आगे बंगाल आत्मसमर्पण नहीं करेगा। पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में गुरुवार को चुनावी सभा के दौरान ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं खिलाड़ी नहीं हूं लेकिन यह जानती हूं कि खेला कैसे जाता है। पहले में लोकसभा में सबसे अच्छी खिलाड़ी थी।’ उन्होंने कहा, ‘हमारा बंगाल दिल्ली के दो गुंडों के आगे समर्पण नहीं करेगा।’
पश्चिम बंगाल के चुनाव की शुरुआत से ही एक-दूसरे पर हमले का सिलसिला जारी है। पीएम मोदी, अमित शाह की अगुवाई में बीजेपी लगातार भ्रष्टाचार, विकास, हिंसा जैसे मुद्दों को लेकर ‘दीदी’ ममता बनर्जी पर हमलावर है। वहीं ममता भी पैरों पर प्लास्टर बांध वीलचेयर पर बैठ लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साध रही हैं। 
शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑक्सीजन कालाबाजारी मामला: नवनीत कालरा को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया

नई दिल्ली: दिल्ली खान मार्केट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी के आरोपी नवनीत कालरा को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी के 2 मंत्री सहित 4 नेताओं को मिली जमानत

- सीबीआई की हिरासत की अर्जी खारिज कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मे मेयर  शोभन चटर्जी और आगे पढ़ें »

ऊपर