बंगाल उपचुनाव : बम फेंकने के आरोप में टीएमसी नेता गिरफ्तार

कोलकाता : बंगाल में हाई प्रोफाइल भवानीपुर समेत मुर्शिदाबाद जिले की जंगीपुर व शमशेरगंज विधानसभा सीट के लिए हो रहे चुनाव में भी सुबह से ही छिटपुट हिंसा का दौर जारी है। शमशेरगंज विधानसभा क्षेत्र में मतदान शुरू होने से पहले ही बम फेंके जाने की घटना सामने आई। इस घटना के सिलसिले में एक स्थानीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित नेता का नाम अनारुल हक है। मतदान शुरू होने से कुछ देर पहले अनारुल पर लोगों में डर पैदा करने के लिए बम फेंके जाने का आरोप है। इसी तरह शमशेरगंज के घनश्यामपुर में तृणमूल कार्यकर्ता जियाउर रहमान के घर पर हथियारों के साथ हमले का कांग्रेस पर आरोप लगा है। पीड़ित ने कांग्रेस प्रत्याशी जईदुर रहमान के खिलाफ थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। इसके साथ ही शमशेरगंज सीट के तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी अमीरूल इस्लाम पर मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगा है। चुनाव आयोग ने इस मामले में रिपोर्ट तलब की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मानसून ने बंगाल से ली विदाई, अब सर्दी की बारी

सुबह व रात को सर्दी का हो रहा अहसास सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मौसम में हो रही हलचल ने हाल के दिनों में लोगों को परेशान कर रखा आगे पढ़ें »

ऊपर