भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को प्रचार में बाधा देने का आरोप एक बार फिर कोलकाता पुलिस पर लगा है। उन्होंने इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने की चेतावनी दी है। इस बीच, तीन सीटों भवानीपुर, समसेरगंज और जंगीपुर के लिए 30 सितंबर को उपचुनाव के मद्देनजर पश्चिम बंगाल की सरकार ने एक ज्ञापन जारी कर 30 सितंबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है। बता दें कि भवानीपुर सीट के लिए उपचुनाव 30 सितंबर (गुरुवार) को होगा। इसी दिन पश्चिम बंगाल के समसेरगंज और जंगीपुर सीटों भी उपचुनाव होंगे। वोटों की गिनती तीन अक्टूबर को होगी। भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। भाजपा ने उनके खिलाफ प्रियंका टिबरेवाल को उतारा है।  प्रियंका टिबरेवाल ने आरोप लगाया है कि पुलिस सत्तारूढ़ पार्टी के इशारे पर काम कर रही है और उनके चुनाव प्रचार प्रक्रिया को बाधित करने की कोशिश कर रही है। मंगलवार सुबह के समय भवानीपुर के पटवापाड़ा इलाके में चुनाव प्रचार करने के लिए प्रियंका पहुंची हुई थी। उन्होंने दावा किया है कि वह कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्रचार कर रही थीं लेकिन पुलिस ने कहा कि यहां धारा 144 लगी हुई है और प्रचार बंद करा दिया। इसकी वजह से बीजेपी कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में नगर निकाय चुनाव लड़ेगी तृणमूल

12 दिवसीय ‘त्रिपुरा के लिए तृणमूल’ कार्यक्रम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद सुस्मिता देव ने गुरुवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस त्रिपुरा में आने वाले नगर आगे पढ़ें »

ऊपर