भवानीपुर सहित 3 सीटों पर उपचुनाव में तैनात होंगे 52 कंपनी केंद्रीय बल

कोलकाता : चुनाव आयोग ने भवानीपुर केंद्र सहित समशेरगंज और जंगीपुर में 30 सितंबर को मतदान के दौरान केंद्रीय बलों की 52 कंपनियां की तैनात करने की ऐलान किया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय के मुताबिक राज्य में जो 52 कंपनियां आ रही हैं, उनमें सीआरपीएफ की 8 कंपनियां, बीएसएफ की 4 कंपनियां, एसएसबी की 2 कंपनियां और सीआईएसएफ और आईटीबीपी की 1 कंपनियां शामिल हैं। बता दें कि राज्य के तीन केंद्रों पर होने वाले भवानीपुर उपचुनाव पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इस केंद्र में तृणमूल उम्मीदवार सीएम ममता बनर्जी हैं। उनके खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल हैं। सीपीएम के उम्मीदवार श्रीजीब विश्वास हैं। संयोग से तीनों ही पेशा से वकील हैं। इस चुनाव को लेकर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं। सीएम बने रहने के लिए ममता बनर्जी को निर्वाचित होना जरूरी है, अन्यथा उनकी सीएम की कुर्सी नहीं बचेगी, क्योंकि नंदीग्राम में वह पराजित हो गई थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

तृणमूल ऑफिस में भाजपा नेताओं की लगी है कतार तिलमिलाइये मत, असली खेल तो दिल्ली में होगा सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आगे पढ़ें »

ऊपर