बंगाल भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने मोदी से मुलाकात की, राज्य की कानून व्यवस्था के बारे में बताया

modi

कोलकाता : भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के एक प्रतिनिधिमंडल ने नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बीच रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री को राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी दी। पार्टी के राज्य महासचिव बिस्वप्रिय रॉय चौधरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पश्चिम बर्धमान जिले के अंडाल हवाई अड्डे पर मोदी से मुलाकात की जहां वह एक चुनावी रैली के लिए झारखंड के दुमका जाने के लिए रास्ते में रूके थे।

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कुछ नहीं कर रही सरकार

रॉय चौधरी ने कहा कि ‘हमारे पास समय बहुत कम था, लेकिन हमने उन्हें पिछले 3 दिनों से राज्य में जारी हिंसा और आगजनी के बारे में जानकारी दी। हमने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि कैसे राज्य सरकार स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कुछ नहीं कर रही है। राज्य के विभिन्न भागों में लगातार तीसरे दिन विरोध प्रदर्शन जारी रहा।

3 रेलवे स्टेशनों समेत 25 बसों को जलाया गया

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ नदिया, बीरभूम, उत्तरी 24 परगना और हावड़ा जिलों में हिंसा की घटनाएं सामने आई हैं। शनिवार को 3 रेलवे स्टेशनों पर आग लगा दी गई और कम से कम 25 बसों को जला दिया गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की और हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की चेतावनी दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में अब तक 1 लाख के पार कोरोना संक्रमण के मामले, 73 हजार ठीक, 2 हजार की मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2931 नये मामलों की पुष्टि आगे पढ़ें »

मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

इम्फाल : मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मंगलवार को पार्टी भी छोड़ दी। इन छह आगे पढ़ें »

ऊपर