दिलीप घोष का नुसरत जहां पर हमला, कहा- सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को कर रही हैं शर्मसार

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री नुसरत जहां पर एक बार फिर हमला बोला है। घोष की यह टिप्पणी नुसरत जहां की निखिल जैन के साथ शादी पर हो रहे विवाद के बीच आई है। दिलीप घोष ने कहा कि नुसरत जहां सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार करने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि नुसरत ने शादी करने के बाद सार्वजनिक रूप से बहुभोज किया था और उसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन अब कह रही हैं कि उनकी शादी ही नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि यह टीएमसी की विचारधारा हो सकती है न कि भारत या बंगाल की विचारधारा। पार्टी से नुसरत को तुरंत निलंबित करना चाहिए या उन्हें पद से इस्तीफा देना चाहिए। बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह ‘कैसी धोखेबाज हैं। एक महिला जिसे तृणमूल कांग्रेस से टिकट मिला, वह शपथ लेती हैं, और अब कह रही हैं कि वह विवाहित ही नहीं हैं। फिर भी, उन्होंने सिंदूर लगाया, रथ खींचा, पूजा की और चुनाव जीतीं।’ बता दें कि साल 2019 में नुसरत और निखिन जैन कोलकाता में इस्कॉन की ओर से आयोजित रथ यात्रा कार्यक्रम में एक साथ शामिल हुए थे।
उल्लेखनीय है कि नुसरत जहां ने एक बयान जारी कर दावा किया था कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी वैध नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है। वहीं, निखिल जैन ने आरोप लगाया है कि उन्होंने कई बार शादी का पंजीकरण कराने की बात कही थी, लेकिन नुसरत ने हर बार इससे इनकार कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : तालतल्ला से 1.30 किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार

कोलकाता : तालतल्ला थानांतर्गत अब्दुल लतीफ स्ट्रीट से 1.30 किलो चरस के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम शेख आगे पढ़ें »

ऊपर