भाजपा को एक और झटका, विधायक सुमन रॉय तृणमूल में शामिल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुमन रॉय ने पार्टी छोड़ दी है और उन्होंने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। तृणमूल कांग्रेस नेता पार्थ चटर्जी ने बताया कि कालियागंज से बीजेपी विधायक सुमन रॉय बंगाल और उत्तर बंगाल के विकास के लिए हमसे जुड़ रहे हैं। वह बंगाल की संस्कृति और विरासत को अक्षुण्ण रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अपने पूर्व सहयोगी को फिर से शामिल करने के लिए पार्टी के महासचिव के रूप में यहां आया हूं। टीएमसी में शामिल होने के बाद सुमन रॉय ने कहा कि मैं टीएमसीपी का छात्र था। बीजेपी में शामिल हुआ और टिकट लेकर उनके लिए जीत हासिल जरुर की लेकिन मेरा दिल टीएमसी में था। लोगों ने 213 सीटों पर आशीर्वाद बरसाया है। हमारे नेता, उत्तर बंगाल और बंगाल के विकास के लिए बहुत काम कर रहे हैं।

बीजेपी में जाना मेरी गलतीः सुमन रॉय

उन्होंने कहा, ‘यह मेरी गलती थी कि मैं बीजेपी में गया। मैंने उनसे माफी मांगी है। बहुत से लोग बीजेपी से टीएमसी में शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं।’

भवानीपुर सीट के बारे में पार्था चटर्जी ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का एक हिस्सा है। हमने भवानीपुर के लिए ममता का नाम बहुत पहले घोषित कर दिया था। ममता बनर्जी रिकॉर्ड अंतर से चुनाव जीतेंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पुरुलिया में 237 से अधिक बच्चे बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती

पुरुलिया : पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिशु विभाग में बुखार से पीड़ित बच्चों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। घटना के आगे पढ़ें »

ऊपर