स्पीकर ने राज्यपाल के पत्र का दिया कड़ा जवाब

कोलकाता : बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा विधानसभा में पीएसी कमेटी का चेयरमैन मुकुल रॉय को बनाने को लेकर दिए गये पत्र का विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने कड़ा जवाब देते हुए अगाह किया कि वह विधानसभा की कार्रवाई में हस्तक्षेप कर रहे हैं और संवैधानिक संस्था विधानसभा के साथ-साथ राज्यपाल पद की गरिमा को भी नष्ट कर रहे हैं। उन्होंने आशा जताई कि राज्यपाल विधानसभा की कार्रवाई में हस्तक्षेप करना बंद कर देंगे। बता दें कि कुछ दिन पहले राज्यपाल ने विधानसभा सचिवालय को पत्र लिखकर पीएसी का चेयरमैन मुकुल रॉय को बनाये जाने पर सुझाव दिया था कि संवैधानिक नियमों का पालन किया जाना चाहिए। बता दें कि बीजेपी से टीएमसी में शामिल हुए मुकुल रॉय को पीएसी का चेयरमैन बनाया गया है, जिसका बीजेपी विरोध कर रही है और इसके खिलाफ हाईकोर्ट में मामले विचाराधीन है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किशोरों के खिलाफ होने वाले अपराध रोकेगी कोलकाता पुलिस की विशेष टीम

ज्वाइंट सीपी क्राइम के अधीन काम करेगी विशेष टीम सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में साइबर क्राइम रोकने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से पहले ही आगे पढ़ें »

ऊपर