रोड शो में सेल्फी लेने लगा कार्यकर्ता तो जया बच्चन ने मारा धक्का

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के चुनाव में कई फिल्मी सितारों का बोलबाला देखने को मिल रहा है। एक तरफ बीजेपी को मिथुन चक्रवर्ती का साथ मिल गया है तो ममता बनर्जी ने भी कई स्टार प्रचारकों की फौज खड़ी कर दी है। इसी कड़ी में कुछ दिन से सपा सासंद और अभिनेत्री जया बच्चन पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के लिए वोट मांग रही हैं। वे कई प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो निकाल रही हैं।

जया बच्चन ने खोया अपना

चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सपा सांसद जया बच्चन हावड़ा में तृणमूल उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पहुंच थीं। यहां उन्होंने शिवपुर और दक्षिण हावड़ा की तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करने के बाद उत्तर हावड़ा के तृणमूल उम्मीदवार गौतम चौधरी के लिए रोड शो किया था। उस समय उम्मीदवार गौतम चौधरी के साथ वे खुली हुड वाली कार में प्रचार करती देखी गईं। वहां पर जया बच्चन को देखने के लिए लोगों का हुजूम उड़ा था। उस दौरान एक उत्साही समर्थक कार के सामने सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया। ये देख जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया और उस कार्यकर्ता को धक्का मार दिया। ये वीडियो कैमरे में कैद हुआ और इसे वायरल कर दिया गया है।

जया की एक गलती बनी तृणमूल का सिरदर्द

वीडियो में उस उत्साही कार्यकर्ता की शक्ल तो सामने नहीं आई है, लेकिन इसे चुनावी मौसम में एक बड़ा मुद्दा जरूर बनाया जा सकता है। जया बच्चन का गुस्सा कोई नई बात नहीं है, उन्हें इससे पहले भी कई बार गर्म होते देखा गया है। ऐसे में उनका यूं किसी को धक्का मारना बड़ा मुद्दा बन सकता है और टीएमसी की भी मुसीबत को बढ़ा सकता है।

मालूम हो कि महिला वोटरों को साधने के लिए ममता बनर्जी की तरफ से जया बच्चन का चेहरा सामने किया गया है। वे कहने को एक अभिनेत्री हैं, लेकिन राजनीतिक गलियारों में अपनी सक्रियता की वजह से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। बंगाल में भी उनकी इसी लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश की जा रही है। इसी वजह से पांच अप्रैल से लगातार जया बच्चन बंगाल के अलग-अलग इलाकों में टीएमसी उम्मीदवारों लिए वोट मांग रही हैं और ममता को फिर सीएम बनाने की अपील कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

ऊपर