बंगाल : गिरावट के बाद फिर बढ़ा काेरोना का ग्राफ

कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले एक दिन बाद फिर बढ़ गए हैं। सोमवार को कोरोना के मामलों में थोड़ी कमी आई थी, लेकिन मंगलवार को फिर से इनमें उछाल आ गया है। जहां सोमवार को काेरोना के कुल मामले 9,385 थे और मरने वालों की संख्या 33 थी वहीं मंगलवार को ये आकड़े बढ़कर 10430 हो गये और मरने वालों की संख्या 34 हो गयी है। गिरावट के बाद अचानक मामले में वृद्धि होने से एक फिर लोगों में चिंता बढ़ गयी है।

एक दिन में 30 राज्यों में कोरोना के केस कम से हुए ज्यादा

एक बात ये भी है कि सोमवार को जिन 30 राज्यों में कोरोना के केस कम हुए थे, उन सभी राज्यों में मंगलवार को फिर से केस बढ़ गए हैं। अकेले कर्नाटक में ही 14 हजार 300 से ज्यादा केस बढ़ गए हैं। यहां मंगलवार को 41,457 मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में भी सोमवार की तुलना में मंगलवार को 8 हजार से ज्यादा केस बढ़े हैं। महाराष्ट्र में बीते दिन 39,207 मामले सामने आए हैं, जबकि सोमवार को 31,111 मामले आए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

यहां महिला और पुरूष के प्राइवेट पार्ट पर लगाते हैं करंट, खुलेआम होता है रेप

नई दिल्लीः चीन में उइगर मुस्लिमों को किस हद तक प्रताड़ित किया जा रहा है, यह बात किसी से छिपी नहीं है। उन पर तमाम आगे पढ़ें »

ऊपर