वारदातः बंगाल में शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर प्रेमिका ने पहले किया किस, फिर प्रेमी को…

कटवाः पश्चिम बंगाल के कटवा में एकतरफा प्रेम का अजीबों-गरीब मामला सामना आया है। शहर में शादी का प्रस्ताव ठुकराने के बाद प्रेमिका ने पहले उसके गाल पर किस किया। उसके बाद शटर गन से एक गोली मार दी। कटवा  के सर्कस मैदान इलाके में बुधवार को हैरान कर देने वाली घटना घटी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मनीषा खातून ने रात करीब साढ़े आठ बजे कटवा सर्कस मैदान की एक गली में अपनी प्रेमी को बुलाया। उन्होंने कुछ देर वहां पर बात की, लेकिन प्रेमी ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। उसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी को दुनिया से दूर भेजने का फैसला किया और प्रेमी के गाल पर किस करते हुए गोली मार दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बगान पाड़ा की मनीषा खातून का कटवा के केसिया माठपाड़ा के निवासी लाल चंद शेख से करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सूत्रों के अनुसार दहेज की मांग पूरी नहीं होने के कारण प्रेमी लालचंद शादी के लिए राजी नहीं हुआ। उसे लेकर दोनों के बीच विवाद पैदा हुआ था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

थके हुए मूड में ऐसे करें शानदार सेक्स

कोलकाता : कोई भी इंसान हमेशा ही चुस्त-दुरुस्त नहीं रह पाता। थकावट तो हर किसी इंसान को होती है। हम हर दिन पूरे मूड में आगे पढ़ें »

ऊपर