बंगालः 22 दिनों के बाद युवक का गला कटा शव किया गया बरामद

खड़दह : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के सुभाष चंद्र इलाके के निवासी शुभजीत बोस का आखिरकार 22 दिनों के बाद गला कटा शव बरामद किया गया। मृतक के परिवारवालों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। इस दिन से हुगली के श्रीरामपुर थाना अंतर्गत एक बार के पीछे से शुभजीत का शव बरामद किया गया जहां से उसके परिवारवालों को संपर्क कर थाना बुलाया गया। वहीं खड़दह थाने की पुलिस ने भी इस बाबत पीड़ित परिवार को जानकारी दी। उन्होंने जाकर शुभजीत के शव की शिनाख्त की। मृतक के परिवारवालों ने पहले ही आरोप लगाया था कि शुभजीत के ससुरालवालों ने ही अवश्य उसके साथ किसी अनहोनी को अंजाम दिया है। उनका आरोप है कि पत्नी के साथ अनबन होने के बाद उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी और उसे लाने जाने को कह कर 22 दिनों पहले वह घर से निकला था जिसके बाद से वह लापता हो गया था। पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने इस बाबत पुलिस में शिकायत की थी मगर पुलिस ने उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया ।पुलिस की उदासीनता के कारण आज उनके बेटे की जान चली गई है। उनका कहना है कि अगर इस मामले में त्वरित कार्रवाई की गई होती तो संभवतः शुभजीत की जान बच जाती। वहीं दूसरी ओर हुगली व खड़दह थाने की पुलिस ने इसे हत्या का मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। दूसरी ओर पुलिस ने भी मिली शिकायत के आधार पर अभियुक्तों से पूछताछ शुरू की है। फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गंगा में नहाने के दौरान युवक डूबा

कमरहट्टी : कमरहट्टी के आगरपाड़ा पुटुली घाट पर गुरुवार की दोपहर गंगा में नहाने उतरे 4 युवकों में एक मोहम्मद सुहान (18) की डूबने से आगे पढ़ें »

ऊपर