1 सितम्बर से बदल जायेगा बेलूड़मठ के खुलने का समय

हावड़ा : आगामी 1 सितम्बर से एक बार फिर बेलूड़मठ का गेट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जायेगा। कोरोना की लहर में जैसे कमी आ रही है वैसे-वैसे धार्मिक स्थानों के पट खुल रहे हैं। गत 18 अगस्त को मठ के गेट को खोला गया था। इसमें प्रत्येक दिन सुबह 8 से 11 बजे एवं शाम 4 से 5.45 बजे के बीच दर्शानार्थी दर्शन कर सकते थे। अब प्रबंधन की ओर से आगामी 1 सितम्बर से समय में बदलाव किये गये हैं। इनमें सुबह का समय 8 से 11 बजे तक ही है लेकिन शाम के समय में बदवाल हुआ है। इनमें शाम 4 से 5.30 बजे तक ही दर्शानार्थी प्रवेश कर पायेंगे। इस दौरान दर्शानार्थी व श्रद्धालुओं के दो डोज पूरा होना होगा साथ ही उन्हें प्रमाण पत्र के साथ ही घुसने की अनुमति होगी। बेलूड़मठ तो खोला ही गया था लेकिन जन्माष्टमी के मौके पर मठ की ओर से श्रद्धालुओं के प्रवेश की अनुमति निषेध रखी गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जीवन में धन, वैभव और तरक्की चाहिए तो ऐसा लगाएं हनुमान जी की तस्वीर

कोलकाता : हिंदू धर्म में हनुमानजी की पूजा का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है। कहा जाता है कि ये आज भी अपने भक्तों के कल्याण के आगे पढ़ें »

ऊपर