अनिश्चितकाल के लिए बंद हुआ बेलूड़ मठ

हावड़ा : राज्य सरकार द्वारा सख्ती बरतने के बाद अब बेलूड़ मठ की ओर से भी ट्वीट करके यह जानकारी दी गयी है कि अब मठ को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। कोरोना परिस्थितियों के बीच भीड़ से बचने के लिए ही ऐसा निर्णय लिया गया है, हालांकि स्पष्ट रूप से इसके कारण के संबंध में प्रबंधन द्वारा कुछ नहीं बताया गया है। इसके पहले गत 29 दिसम्बर को ट्वीट करके यह जानकारी दी गयी थी कि गत 4 दिनों तक बेलूड़ मठ बंद रहेगा अर्थात बेलूड़ मठ की वेबसाइट पर बताया गया था कि 1 से 4 जनवरी तक मठ बंद रहेगा। 5 जनवरी से फिर नियमों के अनुसार, दर्शनार्थियों के लिये अब मठ को अगला निर्देश आने तक बंद रखा जायेगा। इसकी जानकारी मठ के महासचिव सुबीरानंद महाराज ने दी। इसके पहले सुबह 8 से 11 बजे तक और अपराह्न 3 से 5 बजे तक बेलूड़ मठ में पुण्यार्थियों के प्रवेश की अनुमति थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गुरुवार को कीजिए ये उपाय, भगवान विष्णु के साथ देवी लक्ष्मी भी होंगी प्रसन्न

कोलकाता :  हिंदू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सप्ताह के सभी सातों दिन किसी ना किसी भगवान, देवी-देवता से संबंधित माने गए हैं। इसी कड़ी में आगे पढ़ें »

ऊपर