ब्रिटेन से लौटे एक और युवक को बेलियाघाटा में कराया गया भर्ती

कोविड जांच के बाद नमूने को भेजा गया
कोलकाताः कोरोना संक्रमण के कारण दुनिया में वायरस का नया स्ट्रेन आतंक का कारण बन गया है। राज्य में भी एक युवक में नया स्ट्रेन मिला था। अब एक और युवक को कोविड संक्रमण के बाद बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वह 20 दिसंबर को ब्रिटेन से लौटा था। पता चला है कि वह राजडांगा का निवासी है। यहां उसके नमूने को संग्रह करके कल्याणी के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ बायोमेडिकल जीनोमिक्स में भेज दिया गया है। बताया गया है कि रिपोर्ट आने में कम से कम सात दिन लगेंगे। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों के मुताबिक ब्रिटेन से आने वालों की शारीरिक स्थिति पर नजर रखी जा रही है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने पहले ही संपर्क ट्रेसिंग के माध्यम से उनकी पहचान कर ली है। उन्हें कड़ी निगरानी में रखा गया है। इनमें से 220 का आरटीपीआरसी के लिए परीक्षण किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनाव में 60 से 80 सीटों पर लड़ सकती है सिद्दकी की नयी पार्टी

फुरफरा शरीफ के पीरजादा बनाएंगे मुस्लिम, दलितों और आदिवासियों की पार्टी 21 को होगा नाम का ऐलान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने आगे पढ़ें »

सन्मार्ग वाद-संवाद ः पूर्वी भारत का सबसे बड़ा बौद्धिक मंथन आज

कोलकाता ः पूर्वी भारत के सबसे बड़े हिन्दी बौद्धिक मंथन 'सन्मार्ग वाद संवाद-2021' का आयोजन आज शनिवार यानी 16 जनवरी की शाम बीआरसी लॉन्स में आगे पढ़ें »

ऊपर