बेहला में भाजपा की मह‌िला उम्मीदवार को लक्ष्य कर अश्लील टिप्पणी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव में भाजपा की एक महिला उम्मीदवार को लक्ष्य कर सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी व शरीरिक अत्याचार करने का मामला सामने आया। भाजपा उम्मीदवार ने दुर्व्यवहार का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगाया है। घटना को लेकर भाजपा की महिला उम्मीदवार ने बेहला थाने में शिकायत दर्ज करायी है।
क्या है पूरा मामला
बेहला के वार्ड नं.116 की भाजपा उम्मीदवार को चुनाव प्रचार के दौरान धक्का मारने एवं उसे लक्ष्य कर सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट करने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है। आरोप है कि वार्ड नं. 116 की भाजपा उम्मीदवार शम्पा बनर्जी रविवार को जब अपने वार्ड में चुनाव प्रचार कर रही थीं तभी उनके ऊपर हमला किया गया। भाजपा उम्मीदवार का आरोप है कि जब वह प्रचार कर रही थीं तभी बिना किसी उकसावे के तृणमूल समर्थकों ने उन्हें लक्ष्य कर अश्लील टिप्पणी की। यही नहीं उन्हें प्रचार करने में बाधा दिया गया। भाजपा व तृणमूल कर्मियों में धक्का-मुक्की भी हुई। शम्पा देवी का आरोप है कि उनकी महिला समर्थकों से मारपीट की गयी।
वहीं तृणमूल ने भाजपा उम्मीदवार के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। हालांकि इस तरह की घटना की तृणमूल ने कड़ी निंदा की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सेंसेक्स धड़ाम! 1500 अंक से ज्यादा टूटा, निफ्टी 17200 से नीचे हुआ बंद

नई दिल्ली: सोमवार को शेयर बाजार में बड़ी गिरावट आई। दोपहर के सेशन में बीएसई सेंसेक्स 1300 अंकों से ज्यादा का गोता लगा गया। शाम को सेंसेक्स आगे पढ़ें »

ऊपर