तृणमूल को टार्गेट करने से पहले आपसी द्वन्द्व दूर करे भाजपा : अभिषेक

शुभेन्दु के लिए कहा, उनका लेवल नहीं है बात करने का
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा पर निशाना साधते हुए तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय ने कहा कि विधानसभा में मिली हार के बाद भाजपा का टार्गेट सिर्फ तृणमूल को घेरना है। तृणमूल के खिलाफ लोगों को भ्रमित करना है। ममता बनर्जी के खिलाफ कुप्रचार फैलाना है। जबकि खुद भाजपा के नेता आपस में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुटे है। यह समय तृणमूल को टार्गेट करने का नहीं बल्कि अपनी पार्टी के भीत चल रहे द्वन्द्व को दूर करने का है। पहले भाजपा अपनी स्थिति और अपने नेताओं की स्थिति पार्टी में ठीक कर ले फिर तृणमूल को मुद्दा बनाएं। इसी तरह यूपीए चेयरमैन पद के लिए ममता बनर्जी के नाम पर चर्चा को लेकर जिस तरह भाजपा तंज कस रही है उस पर अभिषेक ने कहा कि भाजपा को इतनी तकलीफ क्यों हो रही है। अगर ममता बनर्जी को यह पद मिलता है तो विपक्ष की मर्जी या सहमति होगी। तृणमूल कहां भाजपा से अपनी बराबरी कर रहा है। भाजपा देश की बड़ी पार्टी है और तृणमूल छोटी सी क्षेत्रीय पार्टी है दोनों का मुकाबला ही नहीं है। किसे कहां पहुंचाना है वह जनता के हाथ में है, जनता को जो करना है वह करेंगी। शुभेन्दू के बयानों को लेकर अभिषेक ने कहा कि उनका परिवार तिरपाल चोरी मामले में युक्त है। ये खुद कहते है कि मेरा लेबल नहीं है उनसे बात करने का।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर