बीड़ी पीने पर बीडीओ ने मजदूर को मारा थप्पड़

 नदियाः नदिया के तेहट्ट 2 नंबर ब्लॉक कार्यालय में अनुसूचित जाति का कार्ड बनवाने गये भक्त दास (46) के गाल पर वहां के बीडीओ ने थप्पड़ जड़ दिया। भक्त दास पेशे से मजदूर है। घटना के समय उसकी पत्नी भी उसके साथ थी। थप्पड़ मारे जाने से उसके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है। भक्त ने बीडीओ शुभ सिंहराय के व्यवहार से क्षुब्ध होकर उनके खिलाफ पलासीपाड़ा थाने में शिकायत दर्ज करायी है। भक्त दास ने बताया कि बुधवार को कार्ड बनवाने के लिए वह पत्नी के साथ बीडीओ कार्यालय गया था। तलब लगने पर उसने बीड़ी जलायी कि तभी बीडीओ उसके सामने से गुजर रहे थे। अचानक सभी के सामने उन्होंने यह कहते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया कि बीडीओ कार्यालय में क्या तुम्हारे बाप की जमींदारी में है ? झन्नाटेदार थप्पड़ लगने से उसका सिर चकरा गया। भक्त दास का कहना है कि सरकारी कार्यालय में बीड़ी पीकर उसने गलती की है लेकिन यह सब देखना पुलिस का काम है। उसे थप्पड़ मारने का अधिकार बीडीओ को नहीं है अतः अपने किये की सजा उन्हें मिलनी चाहिए। इससे पहले भी कार्यालय परिसर में एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने का आरोप बीडीओ पर लग चुका है। दूसरी ओर, खुद पर लगे आरोपों को खारिज करते हुए बीडीओ का कहना है कि 3 साल आठ महीने से तेहट्ट 2 नंबर ब्लॉक के बीडीओ के पद पर वे काम कर रहे हैं, अगर वे जनता से दुर्व्यवहार करते तो इतने दिनों तक वहां नहीं टिक पाते। संभावना है कि वह व्यक्ति कोई गलत काम करवाने आया हो और बात नहीं बन पाने की खींझ में झूठा आरोप लगाया हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोटरसाइकिल पर बैठने से इनकार करने पर तीन लोगों ने युवती से मारपीट की

नागपुर: नागपुर के वाठोडा इलाके में तीन लोगों ने 19 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर मारपीट की, क्योंकि उसने उनकी मोटरसाइकिल पर बैठने से इनकार आगे पढ़ें »

ऊपर