इंच-इंच की होगी लड़ाई, ममता का भाजपा को बड़ा चैलेंज

कहा : भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी तोलाबाज पार्टी
पैर में दर्द है फिर भी बंगाल को बचाने के लिए उतरी हूं मैदान में
इसी हाल में होगा खेला
सन्मार्ग संवाददाता
हल्दिया : विधानसभा चुनाव की सरगर्मी का राजनीतिक पारा दिनों-दिन चढ़ा रहा है। खासकर चुनाव प्रचार को लेकर स्पीड जितनी तेज हो रही है नेताओं का वाकयुद्ध भी उतने ही तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार को पीएम मोदी और ममता बनर्जी दोनों ही मिदनापुर में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे थे। यहां ममता ने मोदी और उनकी भाजपा की पूरी टीम को ललकारते हुए कहा कि इस चुनाव में इंच-इंच की लड़ाई होगी। ममता ने कहा ​​कि भाजपा पूरी दुनिया में सबसे बड़ी तोलाबाज पार्टी है। ऐसी लुटेरी पार्टी को राज्य में कभी भी सत्ता में नहीं आने देना चाहिए। अधिकारी परिवार पर भी ममता ने निशाना साधा तथा कहा कि ‘‘भगवान का शुक्र है कि ‘मीरजाफरों’ (बागियों) ने टीएमसी छोड़ दी। अब जाकर मुझे सुकून मिला है। हम बच गए।’’
ममता हल्दिया में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रही थीं जहां उन्होंने भाजपा पर दंगों की साजिश रचने, लोगों की हत्या करने तथा दलित लड़कियों को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया। ममता ने सवाल किया कि आखिर पीएम केयर फंड के तहत कितना पैसा इकट्ठा किया गया। लोगों से वोट अपील करते हुए ममता ने कहा कि राज्य में लोग शांति चाहते हैं और दंगों से मुक्त राज्य चाहते हैं तो तृणमूल कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है।
बनर्जी ने कहा, ‘‘चुनाव शुरू होने से पहले ईवीएम की 30 बार जांच होनी चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो कि उसमें कोई गड़बड़ी नहीं है, लेकिन अगर किसी मशीन में गड़बड़ी होती है तो उसके ठीक होने तक कृपया शांति रखें।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेरी लड़ाई किसी से नहीं, काम मेरी पहचान – फिरहाद हकीम

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पोर्ट विधानसभा चुनाव में मैं किसी को अपना प्रतिद्वंदी नहीं मानता हूँ। मेरी लड़ाई किसी से नहीं बल्कि मेरी खुद से है। आगे पढ़ें »

क्या आपको पता हैं न्यूड सोने के यह फायदे

नई दिल्ली : अगर आपसे सेहत को बेहतर रखने के तरीके अपनाने के बारे में कहा जाए तो बिना कपड़ों के यानी न्यूड होकर सोने आगे पढ़ें »

ऊपर