अर्पिता के घर से मिले थे बारासात की साड़ी दुकान के बैग

बारासात : शिक्षक नियुक्ति को लेकर हुए घोटाले की छानबीन कर रही ईडी ने पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी व उनकी घनिष्ठ अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू की है। वहीं इस घोटाले में अब बारासात के व्यवसायी के भी लिप्त होने का आरोप सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार अर्पिता के दक्षिण कोलकाता स्थित फ्लैट से बरामद किये गये रुपयों के बंडल के साथ ही बारासात के उस व्यवसायी मु​जीबर रहमान की तस्वीर वाली कपड़ा दुकान के कई बैग पाये गये हैं। आरोप है कि व्यवसायी का बांग्लादेश में आना-जाना है और उसने महज कुछ वर्षों में ही अपना एक बड़ा कारोबार यहां जमा लिया है। स्थानीय सूत्रों की मानें तो उस दुकान से मंत्री की गाड़ी में भारी संख्या में कपड़े जाया करते थे अतः अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि व्यवसायी के जरिये काले रुपयों को बांग्लादेश भी ले जाया जा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किचन में रखी जानें वाली ये चीजें 24 घंटे में हो जाती हैं खराब, इन्हें खाया तो…

कोलकाताः रोजमर्रा की जिंदगी में हम इतने व्यस्त होते हैं कि छोटी-छोटी गलतियों पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। ये गलतियां अगर लगातार होती रहे, आगे पढ़ें »

ऊपर