बारासात थाने पर शिकायत नहीं लेने का आरोप

बारासात : बारासात के दक्षिणपाड़ा निवासी टोटो ड्राइवर शंभू मल्लिक ने बारासात थाने पर शिकायत नहीं लेने का आरोप लगाया है। शंभू का आरोप है कि उसके इलाके में पिछले कुछ दिनों से चोरी की घटनाएं हो रही हैं। गुरुवार की देर रात उसके घर के सामने खड़ी उसकी टोटो की दो बैटरी भी चोरों ने चुरा लिया है। बैटरी चोरी होने से वह काम नहीं कर पायेगा यही कारण है​ कि अपनी चीज को अविलंब खोजने की गुहार लगाने के लिए वह थाने पहुंचा था मगर पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। पुलिस ने उसे कहा कि वह पहले अपनी ओर से चोरी की बात का पता लगायेंगे फिर शिकायत दर्ज करवायी जायेगी मगर शंभू का कहना है कि उसके छोटे से मामले में पु​लिस ने गैर जिम्मेदारी दिखायी है मगर प्रशासन को यह सोचना चाहिए की हजारों की बैटरी की चोरी होने से उनका काम ठप पड़ गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर