बारासात : व्यवसायी की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा

  • दो दिनों से स्कूटी लेकर जगह-जगह घूम रहा था अभियुक्त
  • जहर पीकर करने वाला था आत्महत्या

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत श्रीपुर इलाके में सोमवार की शाम दुकान में बैठे व्यवसायी पार्थसारथी विश्वास (40) पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या करने के आरोप में अभियुक्त समीर सरकार उर्फ साधु को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने लगातार 48 घंटों की कार्रवाई के बाद आखिरकार उसे दबोच लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद से अभियुक्त अपनी स्कूटी पर लगातार घूम रहा था। वह कहीं भी आधे घंटे से ज्यादा नहीं ठहरा जिस कारण उसके लोकेशन को ट्रेस करना मुश्किल हो रहा था हालांकि मंगलवार की रात बादुड़िया के दक्षिण चातरा में उसका लोकेशक ट्रेस करना संभव हुआ और पुलिस ने उसे एक रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि अभियुक्त ने पुलिस को देखकर जहर पीकर आत्महत्या की कोशिश की हालांकि पुलिस ने इसके पहले ही उसे दबोच लिया। उसके पास से वह ​शीशी भी बरामद कर ली गयी। प्राथमिक पूछताछ में अभियुक्त ने हत्या की बात को स्वीकार कर लिया है। बताया गया है कि साधु ने फर्नीचर व्यवसायी पार्थसारथी से 18 लाख रुपये उधार लिये थे। पहले दोनों के बीच बहुत अच्छा संपर्क था मगर इन दिनों उसका व्यवसाय मंदा चलने के कारण उसने इतनी मोटी रकम लेकर काम को बढ़ाने की कोशिश की थी। साधु का कहना है कि पार्थसारथी अपने रुपये वापस मांग रहा था मगर उसके पास रुपये नहीं होने के कारण वह रुपये लौटाने में असमर्थ था। रुपयों को लेकर ही उसका कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। उस समय ही उसने पार्थ की हत्या करने का विचार कर लिया था। बुधवार को पुलिस ने अभियुक्त को बारासात कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने अभियुक्त को 5 दिनों की पुलिस ​हिरासत में भे​ज दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता समेत इन जगहों पर आज और कल…

आज व कल कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में बारिश की चेतावनी कोलकाता : कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में आज से बारिश होने की संभावना है। मौसम आगे पढ़ें »

बेहद रिस्की-रिवीलिंग आउटफिट में घूमने निकलीं हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

सेक्स के दौरान पत्नी की इन 7 हरकतों के दीवाने हो जाते हैं पति

अक्षय-आमिर की फिल्मों को देखने नहीं आ रहे दर्शक, थिएटरों ने उठाया बड़ा कदम

अब जेल में ये काम करेंगे पार्थ चटर्जी ताकि…

कहीं जदयू-भाजपा की तरह न हो महागठबंधन का हाल…

सलमान रुश्दी की एक आंख की रोशनी जा सकती है, लिवर भी हुआ खराब

गाड़ी टच होने पर ई-रिक्शा वाले को महिला ने 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़

स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा, 2 साल बाद समारोह में शामिल होंगे दर्शक

ऊपर