बड़ाबाजार: चोरी की शिकायत करने वाला व्यक्ति ही निकला चोर

बड़ाबाजार इलाके की घटना
बेटे को बाइक ‌द‌िलाने के लिए चुराये रुपये
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में 2.50 लाख रुपये की चोरी की शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने में पहुंचा व्यक्ति ही चोर निकला। घटना बड़ाबाजार थानांतर्गत मल्ल‌िक स्ट्रीट की है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त चोर को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त का नाम सुबोध सिंह है। वह लिलुआ के रवीन्द्र सरणी का रहनेवाला है। उसके घर से चुराए गए रुपये बरामद कर लिए गए हैं।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बड़ाबाजार के नेताजी सुभाष रोड में एस.सराफ का प्लास्ट‌िक का व्यवसाय है। आरोप है कि शनिवार को व्यवसायी ने अपने कर्मचारी सुबोध सिंह को मल्लिक स्ट्रीट से पेमेंट लाने के लिए भेजा था। मालिक के कहने पर सुबोध पेमेंट लेने के लिए गया और फिर थोड़ी देर बाद वह बड़ाबजार थाने में पहुंचा। थाने के अंदर जाकर सुबोध ने कहा कि उसके बैग के फटे हुए हिस्से से किसी ने रास्ते में 2.50 लाख रुपये चुरा लिए हैं। पुलिस को सुबोध का बैग देखते ही संदेह हुआ कि रुपये चोरी नहीं हुए हैं, फिर पुलिस ने उसकी बात सुनी और घटना की जानकारी उसके मालिक को दी। सुबोध के बैग से रुपये चोरी होने की बात सुनने के बाद उसका मालिक थाने में पहुंचा। इस बीच पुलिस ने सुबोध की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया। महात्मा गांधी रोड की एक जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने पर पुलिस ने पाया कि सुबोध अपने बैग से रुपये निकालकर किसी व्यक्ति को सौंप रहा है। उक्त फुटेज दिखाकर सुबोध से पूछताछ की गयी तो उसने चोरी की बात स्वीकार की। सुबोध ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा कई दिनों से बाइक खरीदने की जिद कर रहा था। बेटे को बाइक दिलाने के लिए ही उसने रुपये चोरी की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

टॉयलेट सीट पर बैठकर खेल रहा था गेम, तभी विशाल सांप ने ऐसी जगह काटा आप सोच भी नहीं सकते!

नई दिल्लीः आज की डेट में स्मार्ट फोन और इंसान का एक रिश्ता सा हो गया है। हम लोग जहां भी जाते हैं स्मार्टफोन साथ आगे पढ़ें »

ऊपर