बड़ाबाजार आभूषण लूट का मामला : हटाये गये बी. गार्डन थाना के ओसी

कोलकाता  : बड़ाबाजार इलाके में चांदी के आभूषण की लूट के मामले में बी. गार्डन थाना के प्रभारी पथिकृत चट्टोपाध्याय का नाम सामने आ रहा था। इसके बाद शनिवार को उनको पद से हटा दिया गया। अब सवाल यह उठ रहा है कि मामले में नाम सामने आने के कारण क्या यह कार्रवाई की गयी है या फिर यह रोजाना रूटीन है। हालांकि इसे लेकर हावड़ा सिटी पुलिस की ओर से कुछ भी नहीं कहा जा रहा है। अभी तक इन आभूषणों की लूट के मामले में हावड़ा सिटी पुलिस के दो पुलिस कर्मी को बड़ाबाजार थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनसे हुई पूछताछ में ही ओसी का नाम भी सामने आया है। गत गुरुवार को अनेक थाना प्रभारियों की बदली हुई थी जिसमें पथिकृत का नाम था कि नहीं यह नहीं जानकारी मिली है। गौरतलब है कि गत 9 जून को बड़ाबाजार थाना में पश्चिम मिदनापुर के दासपुर के रहनेवाले समीर मन्ना ने शिकायत दर्ज करायी थी कि इस दिन हावड़ा स्टेशन के निकट बस से उतरने के ठीक बाद ही उसका अपहरण किया गया और कुछ सफेद पोशाक पहने लोगों ने उनके पास मौजूद चांदी के आभूषण ले लिये। इसके बाद उसे न्यूटाउन के विश्व बांग्ला गेट के समक्ष उतार दिया गया। इसके आधार पर ही बड़ाबाजार थाने की पुलिस ने हावड़ा के सिविक वॉलंटियर और कसबा के पूर्व सिविक वॉलंटियर सैकत चट्टोपाध्याय को गिरफ्तार किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिलीप घोष का बड़ा बयान-श्रीलंका की तरह तृणमुल के नेता और मंत्री को दौड़ा कर मारेंगे लोग

कोलकाता : पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी और अब गाय तस्करी और कोयला तस्करी के आरोप में बीरभूम आगे पढ़ें »

ऊपर