पंजाब से लड़कियों को लाकर बार में डांस कराते थे युवक

नारायणपुर में दो युवतियों का उद्धार, दो गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पंजाब के गरीब परिवार की लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर बंगाल में लाकर बार में डांस कराने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना नारायणपुर थानांतर्गत राजारहाट इलाके की है। अभियुक्तों के नाम सनीत शर्मा और प्रशांत माइती है। अभियुक्तों के कब्जे से दो युवतियों का उद्धार किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार की रात अचानक एक युवती दौड़ते हुए नारायणपुर थाने में पहुंची। उसने प्राथमिक तौर पर आपबीती पुलिस कर्मियों को सुनायी। युवती के अनुसार उसे और उसकी जैसी कई लड़कियों को राजारहाट के नामी आवासन में बंधक बनाकर रखा गया है। उन लोगों को जबरन बार में डांस कराने के साथ ही सेक्स वर्कर के तौर पर काम कराया जाता है। अगर लड़कियां अभियुक्तों की बात नहीं मानती है तो उनके उनपर अत्याचार किया जाता है। युवती के बयान के अनुसार पुलिस ने उक्त आवासन में छापामारी की। वहां से दो लड़कियों का उद्धार किया गया। पुलिस ने मौके से सुनीत शर्मा और प्रशांत माइती को गिरफ्तार किया है। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले में फरार अन्य अभियुक्तों की पुलिस तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बागबाजार अग्निकांड : उस रात की भयानक आग जीवन में शायद कभी नहीं भूल पाऊं – सावित्री

राख ही राख - आंखों के सामने जले आशियाने को देखते रह गये आग में जल गयी सारी पूंजी, अब कौन लेना सुध प्रशासन से गुहार : आगे पढ़ें »

अप्रैल में ही विधानसभा चुनाव, डिप्टी सीईओ ने दिए संकेत

फरवरी में ही जारी हो सकती है अधिसूचना एडीजी कानून व्यवस्था, प्रशासनिक विभागीय अधिकारियों व इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के अधिकारियों के साथ की बैठक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में आगे पढ़ें »

ऊपर