कोलकाता की नाबालिग लड़की की तस्करी के आरोप में बांग्लादेशी युवक हुआ गिरफ्तार

कोलकाता : कोलकाता की एक नाबालिग लड़की की तस्करी के आरोप में पुलिस ने बांग्लादेश के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कोलकाता पुलिस के एक ऑफिसर के अनुसार, पकड़े गए आरोपी की पहचान बांग्लादेश के देबू कुमार के महंतों के रूप में हुई है, जो कि बांग्लादेश में बोगुरा के शेरपुर का रहने वाला है। ये मामला तब सामने आया जब मीधू दास ने बेलियाघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि उसकी भतीजी गायब है। साथ ही मीथू दास ने देबू कुमार मोहंतो का नाम भी दर्ज कराया। पुलिस की खोज में पता चला है कि राणाघाट के पास गोपाल नगर में उस आरोपी युवक के साथ लड़की अकेली है। फिर इसके बाद उस जिले की स्थानीय पुलिस ने वहां छापेमारी की, लेकिन आरोपी उस पीड़िता लड़की के साथ वहां से भाग चुका था। पुलिस अधिकारी प्रियव्रत रॉय ने कहा, सभी थानों को अलर्ट जारी कर दिया गया है और खास रुप से बांग्लादेश के थाने को पूरे तरीके से अलर्ट कर दिया है क्योंकि आरोपी बांग्लादेश का है। फरार आरोपी का फोन ट्रैक करने के बाद उसके लोकेशन का पता चला। वह दक्षिण दिनाजपुर के गंगारामपुर इलाके में कहीं है। इसके बाद पुलिस ने वहां जाकर आरोपी को पकड़ने की कोशिश की पर वो भाग गया, लेकिन उस लड़की को बचा लिया गया। फिर कहीं से पुलिस को खबर मिली कि आरोपी उत्तरी 24 परगना जिले की सीमा से बांग्लादेश भागने की कोशिश कर रहा है। फिर पुलिस ने वहां जाकर आरोपी युवक को पकड़ लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

यहां महिला और पुरूष के प्राइवेट पार्ट पर लगाते हैं करंट, खुलेआम होता है रेप

नई दिल्लीः चीन में उइगर मुस्लिमों को किस हद तक प्रताड़ित किया जा रहा है, यह बात किसी से छिपी नहीं है। उन पर तमाम आगे पढ़ें »

ऊपर