तारा मंडल के निकट बस की टक्कर से बांग्लादेशी मां-बेटी घायल

दोनों एसएसकेएम अस्पताल में हैं इलाजरत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हेस्टिंग्स थानांतर्गत कैथेड्रल रोड पर तारा मंडल के निकट तेज रफ्तार बस की टक्कर से दो बांग्लादेशी महिलाएं घायल हो गयी। हादसे में दोनों के पैर और कमर में चोट आयी है। उन्हें इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों के नाम श्रीरिना ए चौधरी (55) और सजमिला जैसमाल (22) है। दोनों रिश्ते में मां-बेटी है। दोनों बांग्लादेश की रहनेवाली है। वे लोग न्यू मार्केट के मार्कीस स्ट्रीट स्थित एक लॉज में ठहरे हैं।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर 212 रूट की प्राइवेट बस पालबाजार से हावड़ा की तरफ जा रही थी । आरोप है कि दोपहर 12.58 बजे बस तारामंडल के निकट सिग्नल पर खड़ी थी। सिग्नल जब ग्रीन हुआ तो तभी दो महिलाएं बस के सामने से सड़क पार करने लगी। दोनों महिलाएं बस से सटकर सड़क पार कर रही थी तो इसलिए बस ड्राइवर उन्हें देख नहीं पाया। ऐसे में स‌िग्नल ग्रीन होते ही जैसे बस आगे बढ़ा तभी दोनों महिलाओं को टक्कर लग गयी। हादसे में दोनों चोट आयी। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। इधर, घटना के बाद बस ड्राइवर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने घातक वाहन को जब्त कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर